www.moviesda.in - Tamil Movie Download Moviesda 2020

Admin 9:45 pm

www.moviesda.in 2020 Tamil Movies Download Moviesda, Moviesda.in Tamil Movies Download, Moviesda Tamil movies 2020 Download, Moviesda Tamil Movies 2020



Tamil Movie Download Moviesda 2020 - Moviesda एक पायरेसी वेबसाइट है जहाँ वार्षिक क्रम में यथा 2018, 2019, 2020, 2021, इत्यादि कई वर्षों के तमिल फिल्मों का संग्रह है। 

Moviesda.in वेबसाइट की साइट संरचना को देखने के बाद ऐसा लगता है कि यह Isaimini web की एक Copy है या हम कह सकते हैं कि यह Isaimini Web का ही एक अन्य URL है।

हमने पहले से ही Tamilyogi और Isaimini वेबसाइट की समीक्षा साझा की है जिसे आप पहले पढ़ सकते हैं ताकि आप Moviesda और Isaimini के बीच अंतर स्थापित कर सकें।

वैसे भी, चलिए मूवीजदा वेबसाइट और तमिल फिल्मों को ऑनलाइन डाउनलोड करने में इसकी भूमिका के बारे में बात करते हैं।

अगर आप तमिल, तेलुगु, मलयालम फिल्में मुफ्त ऑनलाइन डाउनलोड करने के लिए खोज रहे हैं तो इस लेख के साथ गहराई से समझने का सबसे अच्छा तरीका यहाँ है।

लेकिन, आगे बढ़ने से पहले हम आपको याद दिला दें कि पायरेसी एक गैरकानूनी काम है और Lovehindi.com हर तरह की पायरेसी की कड़ी निंदा करता है।

यह पूरा लेख केवल शैक्षिक उद्देश्यों के लिए है और Lovehindi.com किसी भी तरह से चोरी को बढ़ावा देने के लिए नहीं है। हमारा उद्देश्य इस संबंध में अपने सभी पाठकों को जागरूक करना है।

Moviesda Tamil Movie Download

Moviesda क्या है?


Moviesda एक पायरेसी वेबसाइट है जो उपयोगकर्ताओं को मुफ्त में Tamil Movie Download करने के लिए पायरेटेड फिल्मों का एक बड़ा संग्रह प्रदान करती है।

Moviesda वेबसाइट के यूज़र्स www.moviesda.in का इस्तेमाल कर Latest Tamil movie download कर सकते हैं और उन्हें कुछ भी खर्च करने की आवश्यकता नहीं है।

यह वेबसाइट अन्य टॉरेंट वेबसाइटों जैसे Tamilyogi, TamilRockers, Kuttymovies, Filmyzilla, Mp4moviez, आदि की तरह फिल्मों के रिलीज़ होते ही लीक कर देती है। कभी-कभी यह फिल्म को रिलीज़ होने से पहले अपनी वेबसाइट पर अपलोड कर देता है।

Tamil Movie Download Moviesda 2020


जैसा कि हमने पहले ही बतलाया है कि Moviesda .in  पर 2021, 2020, 2019 आदि कई साल के Tamil, Telugu, Malayalam फिल्मों का संग्रह है जिसे आप Download कर सकते हैं। 

और आप पहले से ही जानते हैं कि पाइरेसी एक गैरकानूनी गतिविधि है, इसलिए भारत सरकार ने इस वेबसाइट पर प्रतिबंध लगा दिया है। Moviesda. in वेबसाइट डॉट कंप्लायंस के खिलाफ संचालित है।

लेकिन सरकार की हर कोशिश ऐसी वेबसाइटों पर लीक हो रही फिल्मों को रोकने में विफल रही है।

इसका एक मुख्य कारण यह है कि यह वेबसाइट सरकार के प्रतिबंधों से निपटने के लिए अपना डोमेन नाम बदलती रहती है।

अतः Moviesda Tamil movies 2020 download करने के लिए आपको इसके लेटेस्ट और वर्किंग URL को जानने की जरुरत होगी।


New URLs of Moviesda Website 2021


MyMoviesda.com
My movies da.in
Tamil movies da.com
Moviesdas.com
HD moviesda.com
hqmoviesda.com
Movies da.com
Moviesda.info
Moviesda.online
Moviesda.to
Moviesda.is
Moviesda.la
Moviesda.go
Moviesda.vip
Moviesda.app
Moviesda.ms
Moviesda.sc
Moviesda.co
Moviesda.net
Moviesda.cc
Moviesda.life
Moviesda.live
Moviesda.cyou
Moviesda.cim
Moviesda.fund
Moviesda.icu
Moviesda.run 
Moviesda.art
Moviesda.xyz
Moviesda.web
Moviesda.wiki
Moviesda.biz
Moviesda.guru
Moviesda.pw
Moviesda.us
Moviesda.tv
Moviesda.cool
Moviesda.trade

Comparison - Isaimini Moviesda 2020


यदि आप HD फिल्में जो तमिलयोगी, तमिलरॉकर्स, फिल्मीजिला आदि वेबसाइट प्रदान करता है, डाउनलोड करना चाहते हैं तो आपको यहां निराश होना पड़ सकता है, क्योंकि Movisada in केवल SD गुणवत्ता में फिल्में डाउनलोड करने का विकल्प प्रदान करता है।

हम पहले से ही Isaimini के बारे में बात कर चुके हैं जो SD गुणवत्ता में फिल्में डाउनलोड करने का अवसर देती है। इस प्रकार हम देखते हैं कि मूवीसडा और आइसीमिनी दोनों समान हैं।

Movies da और Isaimini वेबसाइट पर, आपको 480x320 और 640x360 रिज़ॉल्यूशन की सभी फ़िल्में मिलेंगी। इस संदर्भ में, हम कह सकते हैं कि ये वेबसाइट मोबाइल उपयोगकर्ताओं को लक्षित करके बनाई गई हैं।

Moviesda . in और Isamini दोनों ही वेबसाइट मुख्य रूप से South Indian Films को लक्षित कर रही है। इसमें साल-वार तमिल फिल्मों की निर्देशिका के साथ-साथ तमिल डब फिल्मों का एक विशाल संग्रह है। इसके अलावा, Moviesda Telugu और Moviesda Malayalam सिनेमा को भी इस वेबसाइट से डाउनलोड करने का विकल्प दिया गया है।

दोनों ही वेबसाइट पर मुफ्त डाउनलोड के लिए Tamil MP3 गानों की एक श्रेणी भी है।

Moviesda Site पर उपलब्ध कुछ मुख्य फ़िल्में


Kaadan
Chakra
Saina
Aranya
Master
Bhoomi
The Great Father
Raid
Karuppankaatu Valasu
Maara
Mayanginen (Sammohanam)
Pei Iruka Bayamen
Athikka Varkkam
Solo Brathuke So Better
Aayirathil Oruvan
Pariyerum Perumal
Iru Mugan 
Maanagaram
Geetha Govindam 
Hangover 3 
Comali 
Anjaan 
96 
Kadaram Kondan
Pattas 
Kaithi 
Saaho 
Asuran 
Bigil 
Nerkonda Parvaai 
Thadam 
Server Sundaram 
Jasmine 
Magan MGR
Porkasugal Aayiram 
Darbar
Petta 
2.0 
Maari 2 
Asuran

Moviesda Alternatives



क्या Moviesda का इस्तेमाल करना सुरक्षित है?


बिल्कुल नहीं। Moviesda एक पायरेसी  वेबसाइट है और इस पर कॉपीराइट कंटेंट उपलब्ध है जिसको प्रसारित करने का लाइसेंस इसके पास नहीं है। इसलिए अगर आप इस तरह के वेबसाइट का इस्तेमाल करते हैं तो यह आप को खतरे में डाल सकता है।

Moviesda का इस्तेमाल करने में क्या रिस्क है?


डॉट (DOT), भारत सरकार, ने पायरेसी को गैर-क़ानूनी अपराध घोषित कर दिया है और कानून में इसके लिए कड़े सजा का प्रावधान भी किया गया है। 

यदि कोई व्यक्ति कॉपीराइट सामग्री को गलत तरीके से प्रसारित करने का दोषी पाया जाता है तो उसके लिए जुर्माने और जेल की सजा हो सकती है। 

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है, “सरकार ने फिल्म चोरी को मिटाने के लिए निश्चित कार्रवाई की है। कोई भी व्यक्ति जो निर्माताओं की लिखित अनुमति के बिना फिल्म रिकॉर्ड कर रहा है, को 2019 में अनुमोदित सिनेमैटोग्राफ अधिनियम के अनुसार 3 साल तक की जेल की सजा का सामना करना पड़ेगा। इसके अलावा, दोषियों पर 10 लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया जा सकता है। अवैध टोरेंट वेबसाइटों पर पायरेटेड प्रतियों को प्रसारित करने वाले लोगों को जेल की सजा का सामना करना पड़ सकता है।"

हम कैसे सुरक्षित तरीके से मूवी डाउनलोड कर सकते हैं?


अगर आप सुरक्षित तरीके से मूवी डाउनलोड करना चाहते हैं तो उसके सही सोर्स का इस्तेमाल आपको करना चाहिए। उदाहरण के लिए यूट्यूब, अमेजॉन प्राइम, नेटफ्लिक्स, हॉटस्टार इत्यादि कई ओटीटी प्लेटफॉर्म है जो आपको कंटेंट डाउनलोड करके ऑफलाइन देखने का विकल्प देता है आप बहुत कम कीमत पर इस तरह के कंटेंट का इस्तेमाल कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: पाइरेसी 1957 के कॉपीराइट अधिनियम के तहत एक गंभीर अपराध माना जाता है। हमारा उद्देश्य इस संबंध में आप सभी को जागरूक करना है। Lovehindi.com हर तरह की पायरेसी की कड़ी निंदा करता है। यह लेख केवल शैक्षिक उद्देश्य के लिए है और हम किसी भी तरह से पायरेसी को बढ़ावा नहीं देते हैं।

Share This Article

Add Comments

Your comment is valuable. Please do not spam.
EmoticonEmoticon