SSR Movies 2021 - Ssrmovies.com Bollywood Movies Download

Admin 5:29 pm

SSR Movies.com - Download Ssrmovies.com Bollywood Movies, SSR Movies TV Shows Download, Ssrmovies All Hindi Movies Download from www.ssrmovies.com 2021



पायरेटेड फिल्मों को डाउनलोड करने वाले और उन्हें पसंद करने वालों की संख्या दिन-प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। इस तरह की पायरेसी वेबसाइट्स के कारण एंटरटेनमेंट इंडस्ट्रीज़ के बिजनेस को कई समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

SSR Movies वेबसाइट एक पायरेसी वेबसाइट ही है जिसमें में मुफ्त डाउनलोड के लिए बॉलीवुड, हॉलीवुड, दक्षिण भारतीय फिल्मों और लोकप्रिय टीवी शो की व्यापक सूची है।

आज का यह आर्टिकल "SSR Movies 2021 - Ssrmovies.com Bollywood Movies Download", Ssrmovies साइट का पूरा विश्लेषण करेगा और आपको बतलायेगा कि Ssrmovies क्या है? लोग कैसे इसका इस्तेमाल Movies Download करने के लिए करते हैं? आप इस वेबसाइट से कैसे फिल्म डाउनलोड कर सकते हैं? साथ ही उनके सभी गुण-दोषों से भी यह लेख आपको परिचित करवाएगा।


अगर आप Free Movie Download Website के बारे में खोज रहे हैं तो बेशक आप उस जगह पर पहुँच गए हैं जहाँ आप फिल्म डाउनलोडिंग तकनीक और उनके लाभ-हानि से रूबरू हो पाएंगे। 

आगे बढ़ने से पहले हम आपको बता दें कि पायरेसी एक अपराध है और हम किसी भी तरीके से पायरेसी को बढ़ावा नहीं देते हैं। यह पोस्ट सिर्फ शैक्षणिक उद्देश्य से ही लिखा गया है।

Ssrmovies क्या है?


Ssrmovies एक निंदनीय पायरेसी वेबसाइट है। Ssrmovies के दर्शक HD बॉलीवुड मूवीज, हॉलीवुड मूवीज, SSR मूवीज की वेबसाइट www.ssrmovies.com से मुफ्त में डाउनलोड कर सकते हैं।

Ssrmovies वेबसाइट अपनी साइट से HD डाउनलोड के लिए कॉपीराइट फिल्में लीक करने में शामिल है।

SSR Movies Website अन्य पायरेसी वेबसाइट जैसे - तमिलयोगी, तमिलरॉकेर्स, इसैमिनी की तरह ही एक अवैध मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट है। 

Ssrmovies

SSRMovies.com Bollywood Movies Download 2021


Ssrmovies में विभिन्न श्रेणियों में विभाजित फिल्मों का एक व्यापक संग्रह है, जैसे कि 300Mb Movies, बॉलीवुड 720p मूवीज़, हॉलीवुड 720p मूवीज़, तमिल मूवीज़, पंजाबी मूवीज़, टीवी शो, वेब सीरीज़ इत्यादि।

आप यह भी जान लें कि Ssrmovies .com वेबसाइट DOT compliances के खिलाफ संचालित है और बॉलीवुड, हॉलीवुड, तमिल, मलयालम, तेलुगु, पंजाबी, टीवी शो और वेब सीरीज जैसी नई रिलीज़ कॉपीराइट फ़िल्मों को प्रसारित करने में शामिल है।

पाइरेसी भारत में एक अवैध गतिविधि है, इसलिए भारत सरकार ने इस तरह की वेबसाइट पर प्रतिबंध लगा दिया है। यही कारण है कि Ssrmovies की वेबसाइट को आप अपने फोन में नहीं खोल पाते होंगे। 

Ssrmovies वेबसाइट का URL सरकारी आदेश के अनुसार ISP (इंटरनेट सेवा प्रदाता) के माध्यम से अवरुद्ध है। लेकिन यदि Ssrmovies वेबसाइट का एक URL अवरुद्ध होता है, तो इसका वेबमास्टर अपनी सभी सामग्रियों को एक नए URL पर पुनर्निर्देशित (redirect) कर देता है।

इसलिए यदि आप इस साइट से पायरेटेड सामग्री को डाउनलोड करना चाहते हैं तो आपको Ssrmovie साइट के नवीनतम लाइव लिंक को जानना होगा।

Latest Ssrmovies Live Link 2021


यहाँ Ssrmovies के कुछ नई URLs दिए गए हैं जिसे आप खोलने की कोशिश कर सकते हैं -

  • Ssrmovies.all
  • Ssrmovies.full
  • Ssrmovies.kim
  • Ssrmovies.pro
  • Ssrmovies.vip
  • Ssrmovies.win
  • Ssrmovies.org
  • Ssrmovies.org.in
  • Ssrmovies.co.in
  • Ssrmovies.in
  • Ssrmovies.cc
  • Ssrmovies.ink
  • Ssrmovies.pink
  • Ssrmovies.life
  • Ssrmovies.live
  • Ssrmovies.cyou
  • Ssrmovies.fund
  • Ssrmovies.icu
  • Ssrmovies.run 
  • Ssrmovies.art
  • Ssrmovies.co
  • Ssrmovies.xyz
  • Ssrmovies.web
  • Ssrmovies.biz
  • Ssrmovies.net
  • Ssrmovies.guru
  • Ssrmovies.pw
  • Ssrmovies.us
  • Ssrmovies.tv
  • Ssrmovies.cool
  • Ssrmovies.club
  • Ssrmovies.space
  • Ssrmovies.trade

How To Download Movies?


हम आपको पहले ही बता चुके हैं कि Ssrmovies. com एक पायरेटेड मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट है जो DOT के rule-regulation के खिलाफ काम करती है। इसलिए, भारत सरकार ने इस पर प्रतिबंध लगाया है।

इस स्थिति में, इस साइट से फिल्म डाउनलोड करना थोड़ा मुश्किल है लेकिन असंभव नहीं है। कठोर कानूनी प्रावधानों और अथक प्रयासों के बावजूद, सरकार फिल्मों की चोरी पर अंकुश लगाने में विफल रही है।

जब Ssrmovies वेबसाइट का एक URL बंद हो जाता है, तो इसका ऑपरेटर सभी उपयोगकर्ताओं को एक नए URL पर पुनर्निर्देशित कर देता है। आप पहले की तरह उस नए URL से फिल्में डाउनलोड कर सकते हैं।

VPN एक ऐसी चीज है जो आपके आईपी को प्रॉक्सी आईपी में बदल देती है। Ssrmovies जैसी किसी भी पायरेसी वेबसाइट को वीपीएन के जरिए आसानी से एक्सेस किया जा सकता है।

Ssrmovies से फिल्में डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए गए चरणों का पालन करें लेकिन यह काम करेगा, हम इसकी गारंटी नहीं देते हैं।

स्टेप 1. अपना ब्राउज़र खोलें और URL www.ssrmovies.com टाइप करें, यदि URL काम नहीं कर रहा होगा, तो यह आपको एक नई वेबसाइट पर रीडायरेक्ट करेगा।

स्टेप 2. वेबसाइट खोलने के बाद, अपनी पसंद की श्रेणी से फिल्मों का चयन करें या सीधे search box में फिल्म का नाम दर्ज करके खोजें।

स्टेप 3. अब आप अपनी मनचाहा मूवी का वांछित प्रारूप (300Mb, 480p, 720p, और 1080p) चुन सकते हैं और डाउनलोडिंग लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।

स्टेप 4. डाउनलोड लिंक पर क्लिक करने के बाद बहुत सारे पॉप-अप विज्ञापन खुलेंगे जो आपको बिल्कुल परेशान कर देगा। लेकिन विज्ञापनों से उलझते हुए आप अंत में अपनी वांछित फिल्म डाउनलोड कर सकते हैं।


Ssrmovies के प्रसिद्धि के कारण


Ssrmovies की प्रसिद्धि का सबसे बड़ा कारण यह है कि यहां आपको फिल्मों की एक विस्तृत सूची मिलेगी।

Ssrmovies में हॉलीवुड, बॉलीवुड, तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़, मराठी, पंजाबी फिल्मों के अलावा टीवी शो, और वेब श्रृंखला का संग्रह है।

300Mb बॉलीवुड मूवीज़ Ssrmovies की विशेषज्ञता है और इस साइट पर Dual audio, HDRip, DVDrip, 360p, 480p, 720p और 1080p गुणवत्ता की फिल्में भी उपलब्ध हैं।

इस वेबसाइट का नेविगेशन भी अच्छा है, जहाँ विभिन्न श्रेणियों की फिल्मों के लिए अलग-अलग मेनू बनाए गए हैं।

Popular Movies and Web Series on Ssrmovies


Ssrmovies के पास कुछ लोकप्रिय फिल्में और वेब श्रृंखलाएं हैं जो अवैध रूप से डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध हैं-

WWE TV Show
The Enchanting Phantom Dual Audio
Kaagaz
Uppena
Master
Maara
Chakra
Ramprasad Ki Tehrvi
Catlady
Big Boss (2020) Season 14
The Blade of Storm
Spell
Paurashpur
Parris Jeyaraj
The Missing Stone
Soul
We can be Heroes
Turbulence 3 Heavy Metal
Archenemy
The Midnight Sky
Ratched
Gunjan Saxena – The Kargil Girl
Khuda Haafiz (2020)
Abhay 2
Sooryavanshi (2020)
Shubh Mangal Zyada Saavdhaan
Chhapaak
War
Gully Boy
Sanam Teri Kasam Full Movie Download
Dream Girl Full Movie Download HD 720p
Street Dancer 3D Full Movie Download 
Baaghi 3 Full Movie Download 
Bhoomi
Shooter
Good Newwz
Yaariyan Full Movie Download HD 720p
Pressure cooker 
Kadaram Kondan
Ala Vaikunthapurramuloo
Saho 
Adithya Varma 
Avengers Endgame
Baahubali
Baahubali 2
Bharat 
Kabir Singh Full Movie Download HD 720p
Hacked Movie Download 
Dear Comrade 
Arjun Patiala
Befikre Full Movie in Hindi Download
Spider-Man Far From Home
How to train your Dragon 2
Stranger Things
Malena Full Movie Download Bluray in Hindi
Ludo Full Movie Download
AK vs AK
Vikings Season 6 Part 2
The Lion King
John Wick 3 
Dabangg 3
Drishyam 2
Darbar Full Movie in Hindi Download
Roadside Rowdy Full Movie in Hindi Download
Dil Bechara Full Movie Download 
Chal Mera Putt 2
Chaar Sahibzaade 2 Full Movie Download in Punjabi 720p
Thappad Movie Download 
Scam 1992 Web Series Download
Gandi Baat 5 full Movie
Raat Akeli Hai
The Boys
Criminal Justice Season 1
Criminal Justice Season 2
Mirzapur 2 
Chhalaang Full Movie Download 
Zero Full Movie Download 
Wonder Woman 1984 Full Movie Download in Hindi
Coolie No 1 Full Movie Download

Similar Websites Like Ssrmovies



Ssrmovies का सिनेमा जगत पर असर


Ssrmovies की वजह से कई फ़िल्में जो थिएटर में या OTT प्लेटफार्म पर अच्छी कमाई कर सकता था वह नहीं कर सका। पूरी फिल्म इंडस्ट्री इन पायरेसी वेबसाइट की वजह से मुश्किल में पड़ जाता है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हर साल तक़रीबन 2.8 बिलियन डॉलर का नुकसान सिनेमा उद्योग को इन वेबसाइटों की वजह से उठाना पड़ता है।


क्या Ssrmovies का इस्तेमाल करना सुरक्षित है?


सुरक्षा के दृष्टिकोण से यदि हम बात करें तो मोवीरुल्ज वेबसाइट का इस्तेमाल करना बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं है। इसकी दो मुख्य वजहें हैं। 

जैसा कि आप जानते हैं, डॉट (DOT), भारत सरकार, ने पायरेसी को गैर-क़ानूनी अपराध घोषित कर दिया है और कानून में इसके लिए कड़े सजा का प्रावधान भी किया गया है। 

यदि कोई व्यक्ति कॉपीराइट सामग्री को गलत तरीके से प्रसारित करने का दोषी पाया जाता है तो उसके लिए जुर्माने और जेल की सजा हो सकती है। 

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है, “सरकार ने फिल्म चोरी को मिटाने के लिए निश्चित कार्रवाई की है। कोई भी व्यक्ति जो निर्माताओं की लिखित अनुमति के बिना फिल्म रिकॉर्ड कर रहा है, को 2019 में अनुमोदित सिनेमैटोग्राफ अधिनियम के अनुसार 3 साल तक की जेल की सजा का सामना करना पड़ेगा। इसके अलावा, दोषियों पर 10 लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया जा सकता है। अवैध टोरेंट वेबसाइटों पर पायरेटेड प्रतियों को प्रसारित करने वाले लोगों को जेल की सजा का सामना करना पड़ सकता है।"

"Ssrmovies" को इस्तेमाल करने की सलाह हम इसलिए भी नहीं देंगे क्योंकि ये वेबसाइट कमाई करने के लिए असुरक्षित विज्ञापनों का इस्तेमाल करती है जो आपके मोबाइल फ़ोन और कम्प्यूटर के लिए हानिकारक सिद्ध हो सकता है।

अतः पायरेसी वेबसाइट इस्तेमाल करना पूरी तरह से असुरक्षित है।

डिस्क्लेमर: पाइरेसी 1957 के कॉपीराइट अधिनियम के तहत एक गंभीर अपराध माना जाता है। हमारा उद्देश्य इस संबंध में आप सभी को जागरूक करना है। Lovehindi.com हर तरह की पायरेसी की कड़ी निंदा करता है। यह लेख केवल शैक्षिक उद्देश्य के लिए है और हम किसी भी तरह से पायरेसी को बढ़ावा नहीं देते हैं।

Share This Article

Add Comments

Your comment is valuable. Please do not spam.
EmoticonEmoticon